किसान आंदोलन का समर्थन देना बॉलीवुड की देसी गर्ल को पड़ा भारी, यूजर्स बोले- ‘गांजे की खेती करने…’

दिल्ली की सीमा पर विरोध प्रदर्शन कर रहे किसानों के सपोर्ट में तमाम सितारों सहित प्रियंका चोपड़ा ने उन्हें सपोर्ट किया था. वही अब इसे लेकर सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा को ट्विटर पर ट्रोल किया जा रहा है. ऐसे में प्रियंका चोपड़ा ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं.

सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि प्रियंका चोपड़ा न्यूयॉर्क में सेटल हैं और ऐसे में किसानों के इस आंदोलन और उनके दर्द को नहीं समझ सकती. ऐसे में प्रियंका और उनके इस ट्वीट तमाम सोशल मीडिया यूजर्स फेक और ओवरएक्टिंग बता रहे हैं.

इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, “हमारे किसान हमारे फूड सैनिक हैं. उनके डर को दूर करने की जरूरत. उनकी आशाओं पर खरा उतरने की जरूरत है. एक संपन्न लोकतंत्र के रूप में, हमें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि संकट जल्द से जल्द खत्म हो जाए.” प्रियंका चोपड़ा के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

किसानों के विरोध प्रदर्शन की एक तस्वीर शेयर करते हुए, सोनम ने डैनियल वेबस्टर के एक क्वोट को पढ़ा, जिसमें लिखा था, “जब तक शुरू होता है, अन्य कलाएं चलती हैं. इसलिए, किसान मानव सभ्यता के संस्थापक हैं.” सोनम के मिस्टर हसबैंड आनंद आहूजा ने भी उनको पूरा सपोर्ट किया है, हालांकि आनंद ने कोई मैसेज पोस्ट नहीं किया लेकिन उन्होंने किसानों के विरोध की एक तस्वीर जरूर पोस्ट की है.

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें