बंगाल चुनाव: जयनगर में चुनावी रैली को पीएम मोदी ने किया संबोधित कहा, “गाली देनी वाली दीदी अब…”

बंगाल और असम में दूसरे चरण का मतदान जारी है। बंगाल में 30 सीटों पर वोटिंग हो रही जबकि असम में 39 सीटों के लिए वोट डाले जा रहे हैं। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बंगाल के जयनगर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए ममता सरकार पर निशाना साधा। पीएम ने कहा कि बंगाल में खूनी खेल नहीं चलेगा। बंगाल में भाजपा 200 से ज्यादा सीटें जीतेगी।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि बंगाल की लूट का दूसरा नाम ‘खेला होबे’ है। दीदी घुसपैठियों को खुश करने के चक्कर में बंगाल को भूल गईं । धमकी और गाली देनी वाली दीदी अब कह रही हैं कि कूल..कूल। दीदी तृणमूल कूल नहीं बंगाल के लिए शूल है, बंगाल को असहनीया पीड़ा देना वाला तृणमूल शूल है, बंगाल को रक्तरंचित करने वाला शूल है, बंगाल के साथ अन्याय करने वाला तृणमूल शूल है।

पश्चिम बंगाल के जयनगर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि बंगाल में पहले चरण में हुए शांतिपूर्ण और रिकॉर्ड मतदान में लोगों ने बीजेपी को भारी समर्थन दिया है। पहले चरण में जिस तरह की दमदार शुरुआत बीजेपी ने की है, बंगाल में बीजेपी की जीत का आंकड़ा 200 के भी पार जाएगा। दीदी की सरकार ने सुंदरबन जैसे पर्यटन समृद्ध क्षेत्र को, यहां के द्वीपों का, यहां के तटों का विकास नहीं किया। सोनार बांग्ला के लक्ष्य के साथ भाजपा की डबल इंजन सरकार यहां कनेक्टिविटी को प्राथमिकता देगी।

 

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें