सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान ने लिया कोरोना वैक्सीन का पहला डोज

Saudi Crown Prince Mohammed bin Salman chairs first season of the Saudi-Bahraini Coordination Council, virtually with Bahrain's Prime Minister and Crown Prince Salman bin Hamad al-Khalifa, in Riyadh, Saudi Arabia, December 24, 2020. Bandar Algaloud/Courtesy of Saudi Royal Court/Handout via

सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान को शुक्रवार को कोरोना वायरस वैक्सीन लगाई गई। देश के सरकारी मीडिया ने इसकी जानकारी दी। देश के स्वास्थ्य मंत्री डॉ तौफीक अल-रबिया ने क्राउन प्रिंस को नागरिकों को वैक्सीन प्रदान करने के लिए उनकी उत्सुकता और निरंतर प्रयासों के लिए आभार व्यक्त किया।

क्राउन प्रिंस के टीका लगवाने के बाद देश के स्वास्थ्य मंत्री डॉ तौफीक अल-रबिया ने उनकी तारीफ की है. तौफीक ने कहा है कि नागरिकों को टीके प्रदान करने के लिए क्राउन प्रिंस की उत्सुकता के लिए वह आभार व्यक्त करते हैं.

ब्रिटेन की तारीफ करते हुए स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि ये देश महामारी का सामना करने में दुनिया के सबसे अच्छे देशों में से एक है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, सऊदी अरब में इसी महीने की शुरुआत में Pzifer और BioNTech की तरफ से विकसित कोरोनो वायरस वैक्सीन का पहला शिपमेंट आया था.

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें