Farmers Protest: Rakesh Tikait पर हमले की घटना के बाद आज गाजीपुर बॉर्डर पर बुलाई गई किसान महापंचायत

राजस्थान में कथित तौर पर भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत पर हुए हमले को लेकर आज गाजीपुर बॉर्डर पर महापंचायत बुलाई गई है. जिसका नेतृत्व खुद राष्ट्रीय प्रवक्ता नरेश टिकैत करेंगे. उनके साथ इस महापंचायत में कई खाप चौधरी भी मौजूद रहेंगे.

राजस्थान में भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) पर हमले की घटना के बाद भाकियू (BKU) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत (Naresh Tikait) ने गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों की महापंचायत का ऐलान किया है.

इस पंचायत में पश्चिमी उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के किसान हिस्सा लेंगे. नरेश टिकैत आज दोपहर यूपी गेट पर किसानों की महापंचायत में कई खापों के चौधरियों के साथ पहुंचेंगे.साथ ही यह भी तय होगा कि आगे किसी किसान नेता पर इस तरह की घटना घटित ना हो उसको लेकर भी रणनीति तय होगी.

फिलहाल इस महापंचायत को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. प्रशासन पूरी तरह से चौकन्ना है. सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए पुलिस और पीएसी के जवानों को तैनात किया गया है. साथ ही दमकल की गाड़ियों को भी लगाया गया है ताकि हर स्थिति पर तत्काल नियंत्रण पाया जा सके.

1 COMMENT

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें