जम्मू-कश्मीर: शोपियां मुठभेड़ में अबतक तीन आतंकवादी एनकाउंटर में ढेर, सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। ये मुठभेड़ शोपियां और त्राल में हो रही है। खबरों के मुताबिक, सुरक्षाबलों ने अबतक कुल 5 आतंकी मार गिराए हैं।

इस एनकाउंटर में जवानों ने बुरहान वानी के चचेरा भाई इम्तियाज शाह को मार गिराया है. सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच शोपियां में कल से ही ये एनकाउंटर चल रहा था. खबर लिखे जाने तक जवानों ने पांच आतंकियों को ढेर कर दिया है.

सूचना के बाद पुलिस सर्चिंग करने पहुंची थी। आतंकी एक मस्जिद में छुपे हुए थे। जब आतंकियों से सरेंडर करने को कहा गया, तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने पूरा इलाका घेर लिया था, इसलिए उन्हें भागने का मौका नहीं मिला।

सुरक्षाबलों ने स्थानीय लोगों और एक आतंकी के भाई के जरिये सरेंडर कराने के प्रयास किए। एक इमाम साहब को भी मस्जिद के अंदर भेजा गया। लेकिन आतंकियों ने किसी की बात नहीं सुनी।

इस अभियान के दौरान गुरूवार तीन अज्ञात आतंकवादी मारे गए थे और कई जवान घायल हो गए थे।उन्होंने कहा कि आतंकवादी इलाके में स्थित मस्जिद से सुरक्षाबलों पर गोलीबारी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुठभेड़ में तीन अज्ञात आतंकवादी मारे गए और तीन सैनिक घायल हुए जिन्हें 92 बेस अस्पताल श्रीनगर में भर्ती कराया गया है।

 

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें