सुप्रीम कोर्ट पहुंचे परमबीर सिंह की याचिका सुनने से SC ने किया इंकार, तो सरकार बचाने में लगे उद्धव ठाकरे

मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई शुरू हो गई है. देर रात गृहमंत्री अनिल देशमुख ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात की. बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने इस मामले को लेकर राज्यपाल भगत सिंह कोश्यासी से मुलाकात भी की. उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे अपनी सरकार को बचाने में लगे हैं.

मुंबई पुलिस कमिश्नर के पद से हटाकर डीजी होमगार्ड के पद पर ट्रांसफर किए गए परम बीर सिंह ने गृह मंत्री अनिल देशमुख पर अवैध उगाही का सनसनीखेज आरोप लगाया था. उन्होंने यह कहा था कि एंटीला विस्फोटक मामले में गिरफ्तार पुलिस अधिकारी सचिन वाझे से देशमुख सीधे संपर्क में थे.

उन्होंने वाझे को हर महीने 100 करोड रुपए की अवैध उगाही करने का निर्देश दिया था. अपने इसी आरोप की जांच सीबीआई को सौंपने की मांग परम बीर सिंह ने सुप्रीम कोर्ट से की थी. उन्होंने अपने ट्रांसफर के आदेश पर भी रोक की मांग की थी.

हाल ही में मुकेश अंबानी के घर के पास से विस्फोटक बरामद होने के मामले में पुलिस अधिकारी वाजे की गिरफ्तारी के बाद राज्य सरकार ने परम बीर सिंह को राज्य के डीजीपी के पद से हटा दिया था। उसके बाद परम बीर सिंह ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर अनिल देशमुख पर अनिल वाजे से पैसे की वसूली का आरोप लगाया।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें