बंगाल चुनाव: मिदनापुर की रैली में गरजे PM मोदी कहा, ” दो मई…दीदी गई असली परिवर्तन आ रहा है”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल में जोर शोर से चुनाव प्रचार में जुटे हैं। इसी क्रम में पीएम नरेंद्र मोदी ने आज पश्चिम बंगाल के कांथी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए ममता सरकार पर सीधा हमला बोला है। पीएम मोदी ने कहा कि आज़ादी के 75 साल के उत्सव में पश्चिम बंगाल का विशेष महत्व है।

प्रधानमंत्री ने कहा, ”बंगाल के हर मुख से एक ही आवाज़ आ रही है कि 2 मई दीदी जाछे और आसोल परिवर्तन आछे. जब जरूरत होती है तब दीदी दिखती नहीं, जब चुनाव आता है तो कहती हैं- सरकार दुआरे-दुआरे! यही इनका खेला है. पश्चिम बंगाल का बच्चा-बच्चा ये खेला समझ गया है. दीदी, आज पश्चिम बंगाल पूछ रहा है, कि एम्फन की राहत किसने लूटी? गरीब का चावल का किसने लूटा? उम्पुन के सताए लोग, आज भी टूटी हुई छत के नीचे जीने को मजबूर क्यों हैं.”

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, ”बीजेपी की डबल इंजन की सरकार हल्दिया को नदी जलमार्गों से कनेक्ट कर रही है. पश्चिम बंगाल, बिहार और उत्तर प्रदेश के स्टील प्लांट्स और अन्य उद्योगों के लिए जो आयात और निर्यात होगा, उसका हल्दिया अहम सेंटर बनने वाला है.बीजेपी- हर स्कीम को स्कैम मुक्त करेगी. कट, कमीशन पर रोक लगाएगी.”

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें