सुशांत सिंह मर्डर मिस्ट्री में बिहार सरकार ने उठाया बड़ा कदम, सीबीआई जांच की करी सिफारिश

बिहार की नीतीश सरकार ने सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में बड़ा फैसला लिया है। नीतीश सरकार ने इस केस की सीबीआई जांच कराने के लिए केंद्र सरकार से सिफारिश कर दी है।

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के. सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बात की और उनसे सुशांत की मौत के मामले में CBI जांच का आदेश देने का अनुरोध किया। कल सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने कहा की 25 फरवरी को मैंने बांद्रा पुलिस को आगाह किया था कि मेरे बेटे की जान को खतरा है.”

आगे उन्होंने कहा ,”14 जून को जब मेरे बेटे की जान चली गई तो हमने 25 फरवरी में नामित लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा परन्तु 40 दिन बीत जाने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसके बाद मैंने पटना जाकर थाने में FIR दर्ज की। पटना पुलिस तुरंत एक्शन में आई। परंतु मुजरिम अब भाग रहे हैं, हम सभी को चाहिए कि पटना पुलिस की मदद करें।”

बिहार सरकार ने बड़ा कदम उठाते हुए सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी है। ये जानकारी जेडीयू प्रवक्ता संजय सिंह की ओर से दी गई। इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने मंगलवार सुबह ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बात की थी और सीबीआई जांच की मांग की थी।

मुंबई पुलिस की इस मामले में जांच पर लगातार सवाल उठते रहे हैं। वहीं, पिता केके सिंह के एफआईआर के बाद जांच के लिए मुंबई पहुंचे बिहार पुलिस के अधिकारियों के साथ मुंबई पुलिस के बर्ताव को देखते हुए भी कई सवाल खड़े हो रहे हैं।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें