कोलकाता: BJP प्रदर्शनकारियों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज व छोड़े आंसू गैस के गोले, हुआ ये…

पश्चिम बंगाल के सीएम ममता बनर्जी, कोलकाता के नबाबाना कार्यालय में भाजपा के मार्च को पुलिस ने बल प्रयोग कर रोक दिया है। पुलिस ने मार्च कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ आंसू गैस और पानी की तोप का इस्तेमाल किया। राज्य में भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या के विरोध में पार्टी द्वारा विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है.

बीजेपी कार्यकर्ताओं का कहना है कि वो तो शांतिपूर्वक प्रदर्शन कर रहे थे पर ममता सरकार ने उनपर जबरदस्ती बल प्रयोग किया और उन पर हिंसा की. सरकार की इस कार्रवाई के माध्यम से बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं को डराने का प्रयास किया जा रहा है. राज्य में बढ़ती हत्याओं के खिलाफ प्रदर्शन को हिंसक होने देने की कोई मंशा या विचार नहीं था पर सरकार ने जबरन उन पर लाठीचार्ज किया.

राज्य में बढ़ती हत्याओं के खिलाफ प्रदर्शन को हिंसक होने देने की कोई मंशा या विचार नहीं था बीजेपी कार्यकर्ताओं ने हावड़ा में टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया है. भाजपा की युवा शाखा के नए प्रमुख तेजस्वी सूर्या इस प्रदर्शन में भाग लेने के लिए विशेष रूप से कोलकाता पहुंचे थे।

एक तरह से इस प्रदर्शन को राजधानी में बीजेपी की ताकत के प्रदर्शन के रूप में देखा गया। बुधवार को राज्य सचिवालय को स्वच्छता के लिए बंद कर दिया गया था, भाजपा ने इसे मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का डर का संकेत बताया। सचिवालय में मुख्यमंत्री कार्यालय भी है।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें