डेविड वॉर्नर की बेटी को विराट कोहली ने भेट की ऑटोग्राफ वाली जर्सी, वॉर्नर बोले-“थैंक यू विराट”

भारत के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई टेस्ट श्रृंखला में ऑस्ट्रेलिया की घरेलू हार के बावजूद, सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर की बेटी के मुस्कुराने की एक वजह है। वार्नर की बेटी इंडी राय को कप्तान विराट कोहली ने भारत की टेस्ट जर्सी भेंट की है।

डेविड वॉर्नर की बेटी इंडी रे विराट कोहली की बहुत बड़ी फैन हैं. वॉर्नर द्वारा सोशल मीडिया में डाले गए कई वीडियो में वो पहले भी इस बात को बता भी चुकीं हैं. वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “मुझे मालूम है की हम भारत से सीरीज हार गए हैं. लेकिन यहां हमारे पास एक बेहद खुश लड़की है. तुम्हारी जर्सी तोहफे के रूप में देने के लिए धन्यवाद विराट कोहली.

इंडी इसे बेहद पसंद कर रही है. ये पापा और एरोन फिंच से ज्यादा विराट कोहली की फैन है.” वॉर्नर इस से पहले भी सोशल मीडिया पर ये खुलासा कर चुके हैं कि इंडी को अपने पिता डेविड वॉर्नर और ऑस्ट्रेलियाई टीम के वनडे कप्तान आरोन फिंच से कहीं अधिक विराट कोहली की बैटिंग पसंद है.

कप्तान कोहली के जाने के बाद स्टैंड-इन कप्तान अजिंक्य रहाणे और हनुमा विहारी की किरकिरी के बाद भारतीय टीम ने चौथे और अंतिम टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई टीम को हराने से पहले एससीजी में तीसरा टेस्ट ड्रॉ किया और बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2-1 से अपने नाम की। । विकेटकीपर-बल्लेबाज़ ऋषभ पंत ने मैच को ख़राब कर दिया, क्योंकि भारत ने 32 वर्षों में पहली बार द गब्बा में मेजबान टीम को जीत दिलाई।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें