Ind vs Eng: दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड और भारतीय टीम ने कसी कमर, ये होगी संभव Playing Xi

टीम इंडिया के खिलाफ चेन्नई टेस्ट जीतने के बाद मेहमान टीम इंग्लैंड के हौसले बुलंद है उन्होंने अब शनिवार से शुरु हो रहे दूसरे टेस्ट के लिए भी प्लेइंग इलेवन का का ऐलान कर दिया है.

पहला टेस्ट मैच हारने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली और टीम मैनेजमेंट के ऊपर कुलदीप यादव को मौका देने के दबाव होगा। इसके अलावा इंग्लैंड की टीम के कप्तान और कोच ने पहले ही स्पष्ट कर दिया है कि कुछ बदलाव दूसरे टेस्ट मैच में देखने को मिल सकते हैं। यहां तक कि इंग्लैंड की टीम के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर पहले ही बाहर हो गए हैं।

इंग्लैंड ने 12 खिलाड़ियों के नाम को घोषत कर दिया है जिसमें से 11 खेलने उतरेंगे. इंग्लैंड टीम ने दूसरे टेस्ट मैच के लिए कई सारे बदलाव किए हैं. जोफ्रा आर्चर चोट के कारण बाहर है.इंग्लैंड की टीम में जोफ्रा आर्चर और जेम्स एंडरसन को आराम दिया जा सकता है, जिनके स्थान पर स्टुअर्ट ब्रॉड और क्रिस वोक्स खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं।

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, रिषभ पंत (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, आर अश्विन, कुलदीप यादव, इशांत शर्मा और जसप्रीत बुमराह।

बात करें इंग्लैंड कि टीम की तो डॉमिनिक सिबली, रोरी बर्न्स, डैन लॉरेंस, जो रूट (कप्तान), बेन स्टोक्स, बेन फोक्स (विकेटकीपर), मोईन अली, जैक लीच, स्टुअर्ट ब्रॉड, क्रिस वोक्स, ओली स्टोन. बता दें कि ओली स्टोन का खेलना मुश्किल है.

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें