IND vs ENG: पहले ही मैच में टीम इंडिया ने इंग्लैंड को 66 रनों से दी शिकस्त, इस खिलाडी ने डेब्यू मैच में किया कमाल

भारत और इंग्लैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में टीम इंडिया ने मेहमान टीम को 66 रनों से शिकस्त दी. एक समय जॉनी बेयरस्टो और जेसन रॉय के दम पर मेहमान टीम बिना विकेट खोए 135 रन बना चुकी थी लेकिन इंग्लैंड सिर्फ 251 रनों पर सिमट गया. इस हार के बाद इंग्लैंड के कप्तान ऑयन मॉर्गन ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि भले ही पहले मुकाबले में हार मिल हो लेकिन हमारी टीम ऐसी ही खेलना जारी रखेगी.

इससे पहले इंग्लैंड के खिलाफ ही वरुण एरोन ने अपने डेब्यू मैच में तीन विकेट लेने का कारनामा किया था। कृष्णा ने 8.1 ओवर में 54 रन देकर चार विकेट झटक कर भारतीय टीम को 66 रन से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई।

कर्नाटक के इस 25 साल के गेंदबाज के खिलाफ जेसन रॉय (46) और जॉनी बेयरस्टॉ (94) ने आक्रामक रूख अख्तियार किया जिससे उन्होंने शुरुआती तीन ओवरों में 37 रन लुटा दिये। उन्होंने हालांकि रॉय को आउट कर इसका बदला लिया। कृष्णा ने मैच के बाद कहा कि मुझे अच्छी शुरुआत नहीं मिली। उन्होंने मेरे खिलाफ आक्रामक रूख अख्तियार किया क्योंकि मैंने खराब गेंदबाजी की, लेकिन मुझे खुद पर भरोसा था। हमने एक साथ कई विकेट चटकाये जिससे टीम को फायदा हुआ।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें