IPL 2021: CSK और DC के बीच हुआ ताबड़तोड़ मुकाबला, पंत बोले,”धोनी मेरे लिए हर मर्ज की दवा”

10 अप्रैल को महेंद्र सिंह धोनी की टीम सीएसके और दिल्ली कैपिटल्स के बीच हुए मुकाबले के दौरान धोनी की टीम को हार का सामना करना पड़ा। जिसको लेकर टीम को परेशानी झेलनी पड़ी, लेकिन सिर्फ हार ही नहीं बल्कि इस दौरान महेंद्र सिंह धोनी को एक और मुश्किल से गुजरना पड़ा जो कि काफी ज्यादा दर्द भरा था।

मुंबई के वानखेड़े मैदान पर चेन्नई सुपर किंग्स को दिल्ली कैपिटल्स ने 7 विकेट से हराया. ये मुकाबला दिल्ली ने 8 गेंद रहते जीता. चेन्नई ने मैच में पहले बल्लेबाजी की और दिल्ली के सामने 189 रन बनाने का लक्ष्य रखा. ये लक्ष्य बड़ा था पर मुंबई की पिच के मिजाज से छोटा था. लिहाजा, दिल्ली ने पृथ्वी शॉ और शिखर धवन की विस्फोटक पारियों की बदौलत उसे आसानी से चेज कर लिया.

हाल ही में मैच के बाद महेंद्र सिंह धोनी पर बीसीसीआई की तरफ से नियमों को ध्यान में रखते हुए कड़ा जुर्माना लगाया गया। यह जुर्माना बीसीसीआई ने महेंद्र सिंह धोनी की बड़ी गलती को ध्यान में रखते हुए लगाया है।

दिल्ली के कप्तान बने पंत ने मैच खत्म होने के बाद धोनी को लेकर कहा कि, ” अपने पहले ही IPL मैच में उनके खिलाफ कप्तानी करना, उनके साथ टॉस करना मेरे लिए स्पेशल मूमेंट रहा. मैंने उनसे काफी कुछ सीखा है. मुझे कोई भी समस्या होती, मैं सीधा उनके पास जाता. वो मेरी हर समस्या का इलाज करते. मुझे लगता है ये एक अच्छा अहसास है. ”

 

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें