IPL 2021: RCB के हेड कोच Simon Katich ने MS Dhoni व CSK की टीम की तारीफ में कही ये बड़ी बात

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के हेड कोच साइमन कैटिच (Simon Katich) ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ की है. उन्होंने धोनी (MS Dhoni) को ‘मास्टर’ बताते हुए कहा कि उनके मन में चेन्नई सुपर किंग्स(CSK) के लिए काफी सम्मान है. आईपीएल 2021 के 19वें मैच में बैंगलोर और चेन्नई के बीच टक्कर होनी है.

IPL के इतिहास में चेन्नई और बैंगलोर की टीम के बीच अब तक 26 मैच खेले जा चुके हैं, जिनमें से आधे से ज्यादा मैच एमएस धौनी की कप्तानी वाली सीएसके ने जीते हैं, जबकि 10 मैच भी आरसीबी नहीं जीत पाई है।

16 बार बाजी चेन्नई सुपर किंग्स ने मारी है, जबकि 9 मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने नाम किए हैं। एक मैच दोनों टीमों के बीच बेनतीजा रहा है, जो बारिश में धुल गया था, लेकिन उस मैच में भी टॉस हुआ था और फिर बारिश ने मैच में खलल डाला था।

 राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ आरसीबी (RCB) के लिए इस सीजन का पहला मैच खेलने वाले तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन ने कहा कि आरसीबी के गेंदबाजों के सामने चेन्नई के बल्लेबाज बड़ी चुनौती पेश करेंगे. उन्होंने कहा कि पूरा प्लान वानखेड़े स्टेडियम की कंडीशंस पर निर्भर करेगा. सीएसके के सलामी बल्लेबाज फाफ डुप्लेसी और रितुराज गायकवाड़ फॉर्म में हैं.

हेड टू हेड के मामले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर धौनी की कप्तानी वाली चेन्नई की टीम से काफी पीछे है। पिछले चार मैचों की बात करें तो विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी ने चेन्नई की टक्कर दी है और दो मुकाबले अपने नाम किए हैं।

1 COMMENT

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें