आईपीएल 2021 पर कोविड-19 का कहर, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के यह खिलाडी पाए गए कोरोना पॉजिटिव

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल इंडियन प्रीमियर लीग 2021 से पहले COVID पॉजिटिव पाए जाने वाले तीसरे खिलाड़ी बन गए हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार, COVID टेस्ट में पॉजिटिव पाए जाने के बाद पडिक्कल क्वांरटीन से गुजर रहे हैं।

देवदत्त पडिक्कल कोरोना की चपेट में आने के बाद खुद को आइसोलेट कर लिया है। हालांकि, सूत्रों के मुताबिक पडिक्कल के मुंबई इंडियंस के खिलाफ होने वाले पहले मैच तक फिट होने की उम्मीद की जा रही है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को अपना पहला मुकाबला 9 अप्रैल को खेलना है.

20 वर्षीय पडिक्कल ने इस साल विजय हजारे ट्रॉफी में 147.4 की औसत से 737 रन बनाए थे. बाएं हाथ के बल्लेबाज देवदत्त ने लगातार सात अर्धशतक लगाए. वह लगातार दो सीजन में 600 से अधिक रन बनाने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं. इससे पहले उन्होंने 2019 में 609 रन बनाए थे.

इससे एक दिन पहले यानी शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स के ऑलराउंडर अक्षर पटेल कोरोना की चपेट में आ गए थे। बता दें, दिल्ली कैपिटल्स को अपना पहला मैच 10 अप्रैल को मुंबई में खेलना है। ऐसे में पडिक्कल को टीम के पहले मुकाबले में खेलने के लिए जल्द से जल्द फिट होना होगा।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें