प्रैक्टिस के बाद स्विमिंग पूल में मस्ती करते नजर आए आरसीबी के खिलाड़ी, शेयर की ये तस्वीरें

दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग यानी इंडियन प्रीमियर लीग को शुरू होने में अब केवल चार दिन ही बचे रह गए हैं। ऐसे में कई भी टीम यह नहीं चाहती कि टूर्नामेंट शुरू होने के बाद वह खेल के मैदान में किस भी क्षेत्र में कमजोर नजर आए।

यही वजह है कि सभी टीमों के खिलाड़ी नेट पर जमकर पसीना बहा रहे हैं। हालांकि इस दौरान खिलाड़ियों के मस्ती के वीडियो और फोटो भी सामने आते रहते हैं। इसी क्रम में अब मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों की स्वीमिंग पूल में मस्ती करते हुए तस्वीर वायरल हुई है।

पूल में मस्ती करने वाले खिलाड़ियों में दुनिया के नंबर वन बल्लेबाज और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली भी शामिल हैं। विराट कोहली ने स्विमिंग पूल में मस्ती करने की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

विराट कोहली के साथ आरसीबी के बाकी खिलाड़ी भी जमकर मस्ती कर रहे हैं। विराट कोहली ने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है, ”स्विमिंग पूल की वजह से बीता हुआ दिन बेहद ही शानदार रहा.”

बता दें कि विराट कोहली की अगुवाई में आरसीबी की नज़रें पहली बार खिताब अपने नाम करने पर हैं। आरसीबी उन चंद टीमों में शुमार है जिसने अब तक एक बार फिर इंडियन प्रीमियर लीग का खिताब अपने नाम नहीं किया है।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें