शोएब अख्तर ने इंग्लैंड दौरे पर पाक टीम के खराब प्रदर्शन को लेकर कोच मिस्बाह को लगाईं लताड़

पाकिस्तान क्रिकेट में कभी कुछ ठीक नहीं चलता। सीरीज में हार मिले, जीत मिले या फिर कोई सीरीज ना हो..वे हमेशा किसी ना किसी चीज को लेकर विवादों में रहते ही हैं। इन दिनों खिलाड़ी तो शांत बैठे हैं लेकिन टीम के मुख्य कोच मिस्बाह उल हक आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा बोल रहे हैं या कर रहे हैं, कि उसके लिए उनको आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

पाकिस्तान टीम ट्वेंटी-ट्वेंटी रैंकिंग में लंबे समय तक नंबर वन रही है. लेकिन हाल ही में टीम चौथे पायदान पर पहुंच गई. मिस्बाह ने हार की जिम्मेदारी लेने के बजाए कहा कि पाकिस्तान को पहले ही ट्वेंटी-ट्वेंटी में खराब प्रदर्शन कर रहा था.

लेकिन अख्तर ने मिस्बाह को इसी बयान को लेकर फटकार लगाई है. अख्तर का कहना है कि मिस्बाह का काम समस्या का समाधान करना है, शिकायत करना नहीं. उन्होंने कहा, ”ईमानदार लोग शिकायत नहीं करते हैं, बल्कि फैसले लेते हैं. अगर मैं उनकी जगह होता तो मैं कहता कि यह मेरी गलती है, मैं सब कुछ ठीक करूंगा.”

अख्तर ने आगे कहा, ”मिस्बाह को हमें ऐसा मौका देने की जरूरत है जिसे हम सपोर्ट करे. मिस्बाह को ऐसा काम करना चाहिए जिसे देखकर हम उनकी सराहना करें. मिस्बाह अगर बेहतर करते हैं तो हम क्यों उनका साथ नहीं देंगे.”

 

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें