Amazfit Bip S Lite स्मार्टवॉच आज भारत में होगी लांच, जानिए इसका मूल्य व फीचर्स

हुअमी द्वारा Amazfit Bip S Lite स्मार्टवॉच 29 जुलाई को भारत में लॉन्च होगी, कंपनी ने मंगलवार को घोषणा की। जैसा कि इसके नाम से पता चलता है, Amazfit Bip S Lite, Amazfit Bip S का टोन्ड-डाउन वेरिएंट है जिसे पिछले महीने देश में लॉन्च किया गया था।

हुवामी द्वारा नई स्मार्टवॉच 5 एटीएम वाटर-रेसिस्टेंट बिल्ड, आठ स्पोर्ट मोड और एक हार्ट रेट सेंसर के साथ आएगी। कंपनी का दावा है कि स्मार्टवॉच 40 दिन तक की बैटरी लाइफ दे सकती है।

जानकारी के लिए बता दें कि Amazfit Bip S Lite हाल ही में लॉन्च हुई Amazfit Bip S का ही लाइट वर्जन है. यह स्मार्टवॉच ब्लैक और ब्लू कलर वेरियंट में मिलेगी. कंपनी का दावा है Bip S Lite में लगी बैटरी 30 दिनों के बैकअप का दावा करती है, यानी एक बार फुल चार्ज करो और महीने भर की छुट्टी समझो. इस वॉच में 5ATM वाटर रेसिस्टेंट का सपोर्ट भी मिलेगा. इसका वजन महज 30 ग्राम है .

यह स्मार्टवॉच वाटर रेसिस्टेंट होगी. इसके अलावा इसमें 8 स्प्रोट्स मोड्स भी मिलेंगे. इस वॉच में कलर डिस्प्ले दिया गया है. इसमें 150 वॉच फेसेज अपडेट के जरिए मिलेंगे. इसमें हर्ट रेट मॉनिटर के अलावा मौसम की भी जानकारी मिलेगी. ब्लूटूथ की मदद से म्यूजिक कंट्रोल की भी सुविधा मिलती है

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें