भगवान विश्वकर्मा का अपमान करने के आरोप में भाजपा विधायक व कैबिनेट मन्त्री के विरुद्ध बीएनपी ने दी तहरीर

भगवान विश्वकर्मा का अपमान
लखनऊ। बिहार के बिस्फी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक हरिभूषण ठाकुर व बिहार सरकार के उद्योग मन्त्री सैयद शहनवाज हुसैन के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराने के लिये भारतीय नवक्रान्ति पार्टी, उ0प्र0 ने लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली में तहरीर दी है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरविन्द कुमार ने बताया कि भगवान विश्वकर्मा पूजा दिवस के दिन भाजपा विधायक हरिभूषण ठाकुर ने भगवान विश्वकर्मा के चित्र में उनके मुख पर प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी का मुख लगाकर मोदी शरणम गच्छामि का उच्चारण करते हुये मोदी की पूजा की। विधायक का यह कृत्य अति निन्दनीय है और भगवान विश्वकर्मा का अपमान करने वाला है। विधायक के इस कृत्य से भगवान विश्वकर्मा के प्रति आस्था रखने वाले देश-विदेश के लोगों को गहरा आघात पहुंचा है।
भगवान विश्वकर्मा का अपमान
प्रदेश अध्यक्ष अरविन्द कुमार ने बताया कि विधायक के इस कृत्य का विरोध-प्रदर्शन पूरे देश में हो रहा है। खेद इस बात का है अभी तक भारतीय जनता पार्टी के किसी जिम्मेदार पदाधिकारी ने न तो विधायक के प्रति कोई कार्यवाही की और न ही विधायक ने क्षमा मांगा। इतना ही नहीं जब पत्रकारों ने बिहार के उद्योग मन्त्री व वरिष्ठ भाजपा नेता सैयद शहनवाज हुसैन से इस बारे में पूछा तो उन्होंने भी विधायक के कृत्य का समर्थन करते हुये भगवान विश्वकर्मा का अपमान किया।
भगवान विश्वकर्मा का अपमान
अरविन्द कुमार ने बताया कि भगवान विश्वकर्मा का अपमान करने के विरुद्ध भारतीय नवक्रान्ति पार्टी ने लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली में विधायक  हरिभूषण ठाकुर और मन्त्री सैयद शाहनवाज के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराने के लिये तहरीर दी गई है।

1 COMMENT

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें