कोरोना मामलों के बढ़ते ग्राफ ने दर्ज किया बड़ा आंकड़ा, रिपोर्ट ने उड़ाए होश

कोविड-19

कानपुर: कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों से स्थिति गंभीर होती जा रही है। आज शनिवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने 41 नए कोरोना मामले मिलने की बात बताई। कोरोना केसों की बढ़ती संख्या को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सैम्पल लेने की गति भी बढ़ा दी है।

जिला प्रशासन से मिली रिपोर्ट के मुताबिक शनिवार को विनायकपुर, विष्णुपुरी, ग्वालटोली, स्वरूप नगर, निराला नगर, शिवकटरा, कैंट, गोविन्द नगर, पशुपति नगर, लाल बंगला, बर्रा 2, पतारा, सनिगवां, गुजैनी, किदवईनगर, बर्रा 8 सहित कई क्षेत्रों में 41 नए मरीजों की संख्या में बढ़त दर्ज की है। इसके साथ ही कोरोना के कुल मरीजों की संख्या 1315 पहुँच गई है। वहीं राहत मिलने के साथ 20 मरीजो के स्वस्थ होने पर उन्हें डिस्चार्ज किया गया।

इसके साथ ही साकेत नगर निवासी 80 वर्षीय महिला और 35 वर्षीय पुरुष की कोरोना के चलते मौत हो गई। रिपोर्ट के मुताबिक अब जनपद में सक्रिय मामलों की संख्या 317 हो गई है। कोरोना मामलों की बढ़ती संख्या को देखते हुए जिला प्रशासन ने सैंपल लेने की प्रक्रिया में भी बढ़ोत्तरी कर दी है। शनिवार को करीब 547 नए लोगों के सैंपल लिए गया। जिनकी रिपोर्ट आने के बाद नए मामलों की संख्या दिख पाएगी।

Corona Kanpur Daily Update

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें