कलयुगी बहू ने रिश्ता किया शर्मसार, ससुर के साथ किया ऐसा घिनौना काम

कानपुर दक्षिण। बिधनू थाना क्षेत्र अंतर्गत नगवा विश्रामपुर गांव में एक कलयुगी बहू ने पैसा न मिलने पर अपने ही ससुर को धारदार हथियार से मौत के घाट उतार दिया। जिसके बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

परिजनों द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक मृतक अधेड़ रामसनेही(50) ने पिछले साल जमीन बेची थी, जिसके चलते मृतक का छोटा लड़का विजय और बहू कामिनी बिकी हुई जमीन के पैसे न मिलने पर आये दिन सास-ससुर से झगड़ा करते थे। परिजनों ने बताया कि रामसनेही का बड़ा बेटा रोहित जेल में बंद है, जेल से छूटने के बाद उसने दोनों बेटों को बराबर हिस्सा देने की बात कही थी। वही रविवार को फिर से पैसों का विवाद इस कदर बढ़ गया कि बहू कामिनी ने सास को मारने के लिए प्रहार किया,

जिसको देख ससुर ने बीच-बचाव किया तो कलयुगी बहू ने बिना कुछ सोचे ही धारदार हथियार से सीने और गले ने प्रहार कर दिया। जिस कारण ससुर की मौके पर ही मौत हो गई। हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी पुष्पराज सिंह ने बताया कि पैसों को लेकर हुए विवाद में बहु ने ससुर की हत्या कर दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके से शव को कब्जे में लेकर बहू को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर फोरेंसिक टीम की मदद से पुलिस अग्रिम कार्यवाई में जुटी हुई है।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें