मासूम बेटी के सामने ही मां ने उठाया ऐसा कदम, जानकर आप रह जाएंगे हैरान

आत्महत्या

कानपुर। बिधनू थाना क्षेत्र अंतर्गत शुक्रवार सुबह एक महिला ने अपनी मासूम बेटी के सामने ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद मायके पक्ष ने ससुरालीजनों पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। मौके पर पहुँची पुलिस शव को पोस्टमार्टम में भेज कर जांच में जुट गई।

आत्महत्या

पुलिस के मुताबिक बिधनू थाना क्षेत्र के कठुई गॉव निवासी विजय की शादी बीते दो वर्ष पहले हाजीपुर निवासी आरती(21) से हुई थी। शुक्रवार सुबह आरती के ससुरालीजन खेतों पर गेहूं काटने के लिए गए हुए थे और आरती घर पर ही अपनी बेटी तनिष्का के साथ थी। इसी बीच आरती ने अपनी मासूम बेटी के सामने ही छत पर लगी बल्लियों से अपनी साड़ी के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। अपनी माँ को फांसी के फंदे से लटकता देख मासूम की आंखों से आंसू बह निकले।

आरती का देवर पवन किसी काम के लिए घर लौटा तो बच्ची के रोने पर कमरे के अंदर पहुंचते ही उसके पैरों तले जमीन खिसक गयी। आनन-फानन में उसने मामले की जानकारी खेत में काम कर रहे घरवालों को दी। सूचना मिलते ही घर पहुंचे आरती के ससुरालीजनों ने उसके शव को फंदे से नीचे उतार लिया।

वहीं दूसरी तरफ आरती की मौत की खबर मिलते ही उसके भाई व माँ-पिता ने आरती के ससुरालीजनों पर आए दिन प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। आरती के भाई सुरजीत ने बताया कि आरती पिछले कई दिनों से फोन पर रो-रोकर पति द्वारा लड़ाई झगड़े की बात कहते हुए घर आने की बात कहती थी और कल शाम भी उसकी बहन फोन पर रो रही थी। मौके पर पहुँची बिधनू पुलिस शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर कार्यवाही में जुट गयी है। थाना प्रभारी पुष्पराज सिंह ने बताया कि घरेलू विवाद के चलते आत्महत्या की गई है। मायके पक्ष से तहरीर मिलने पर विधिक कार्यवाही की जाएगी।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें