बुजुर्ग का काल बनी अनियंत्रित एम्बुलेंस, हेलमेट उतरा फिर हुआ इतना बड़ा हादसा

कानपुर । नौबस्ता थाना क्षेत्र अंतर्गत समाधि पुलिया के पास तेज रफ्तार एंबुलेंस ने मोटरसाइकिल सवार बुजुर्ग को टक्कर मार दी। जिसके बाद उपचार के दौरान बुजुर्ग की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार बिधनू थाना क्षेत्र के द्विवेदी नगर निवासी जयप्रकाश नारायण तिवारी गुरुवार सुबह अपनी पत्नी नीलम की दवा लेने के लिए मोटरसाइकिल से निकले थे। जैसे ही वह समाधि पुलिया से मुड़े, तो घाटमपुर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार एंबुलेंस यूपी32बीजी8906 ने उनकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। तेज टक्कर से बुजुर्ग के सर में लगा हेलमेट उतर के दूर जा गिरा, जिससे उनके सर में गहरी चोट आई। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसी एंबुलेंस से उनको हैलट में भेजा जहां पर उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

मृतक के 3 पुत्र आलोक तिवारी, अवनीश तिवारी और अभिषेक तिवारी हैं वर्तमान समय में आलोक तिवारी असम में आर्मी में कार्यरत हैं जबकि उनके दो बेटे अभिशेक और अविनाश बेंगलुरु में प्राइवेट इंजीनियर है जैसे ही घटना की जानकारी उनकी पत्नी नीलम को ही तो वह बेहोश हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया अब उनके बड़े बेटे आलोक का इंतजार हो रहा है जोकि आर्मी में कार्यरत है।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें