पुलिस और जनता का एक साथ ऐसा रूप कभी नहीं देखा होगा, देखिए खास रिपोर्ट

कानपुर । कोरोना वायरस के चलते  हुए लॉक डाउन में पुलिस प्रशासन के द्वारा लगातार गरीब, असहाय और जरूरतमंद परिवारों को भोजन पहुँचाया जा रहा है और जनता की सुरक्षा के हर समय मुस्तैदी देखने को मिल रही है। लॉक डाउन के वक्त जब लोग घर में रहकर नियमों का पालन कर रहे होते हैं, वहीं उत्तर प्रदेश पुलिस सड़क के चौराहों और मोहल्लों में आपकी सुरक्षा के लिए मुस्तैद है।

पुलिसकर्मियों के इस सराहनीय कार्यों के लिए जगह-जगह उनका स्वागत कर उत्साहवर्धन किया जा रहा है। वहीं गुरुवार शाम दक्षिण के नौबस्ता थाना अंतर्गत बनी गल्लामंडी चौकी प्रभारी योगेंद्र सोलंकी पुलिस दलबल के साथ जब क्षेत्र में गश्त के दौरान भृमण कर रहे थे, तभी चित्रा डिग्री कॉलेज के पास अचानक क्षेत्रीय लोगों ने शंख बजाकर पुष्पवर्षा कर दी। इसके बाद सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर उचित दूरी से ही पुलिसकर्मियों की आरती उतारी गई।

क्षेत्रीय लोगों ने बताया कि इस संकट के दौरान आम जनता घरों में रहकर अपनी सुरक्षा कर रहे हैं और पुलिसकर्मी गरीब, असहाय परिवारों को भोजन पहुचाकर हर समय जनता की सुरक्षा के लिए बाहर घूम रहे है। पुलिस दलबल में मौजूद प्रभारी योगेंद्र सोलंकी, आशीष यादव, विनोद कुमार, लालू प्रसाद, धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि क्षेत्रीय लोगों द्वारा अचानक किया गया यह कार्य हम सभी को अपने फर्ज के प्रति और भी उत्साहित करता है।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें