पाकिस्तान मुर्दाबाद नारे लगाकर दी गई शहीदों को श्रद्धांजलि, लोगों में आक्रोश

गुरुवार को पुलवामा में हुए कायराना आतंकी हमले से CRPF के 46 जवान शहीद हुए थे। शहीदों की शहादत से पूरे देश में गम का माहौल बना हुआ है और दूसरी तरफ पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने का एक गुस्सा भी है। वहीँ कई जगहों में पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाकर शहीदों को श्रद्धांजली भी दी गई।

गोल चौराहा में शहीदों की श्रद्धांजलि में मौजूद समाजसेवी विकास मिश्र

वहीं दूसरी तरफ कानपुर के शास्त्री चौक से लेकर गोल चौराहा तक और बर्रा क्षेत्र के कर्रही में भी आतंकवाद का पुतला जलाकर और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाकर एक बड़ी श्रृंखला के साथ वीर शहीदों को सृद्धांजली दी गई। लोगों का बहुत भारी मात्रा में जुलुस निकालकर सृद्धांजली दी गई। जहाँ पर लोगों का गुस्सा देखते ही बन रहा था। जहाँ पर क्षेत्रीय लोगों ने भारत सरकार से पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने और एक के बदले दस सर लाने की बात कहते हुए सरकार से आग्रह किया। भारत सरकार पाकिस्तान में घुसकर आतंकियों को मारने का सैनिकों को आदेश दे। वहीँ आँखों में आंसू भरे लोगों ने कहा कि भारत सरकार से अपील है, कि सभी भारतीयों को एक बार छूट दे दें, दूसरे दिन पाकिस्तान का नाम और निशान मिटा देगें। लोगों के गुस्से का पारा सातवें आसमान पर था। गुस्से से लोग पाकिस्तान के खिलाफ मुर्दाबाद की नारेबाजी लगाये जा रहे थे।

शास्त्री चौक से शहीदों की को श्रद्धांजलि देने के लिए विकास मिश्रा ने जोरों से नारेबाजी की और उनके साथ में हर्षित डेमोन, आशीष सिंह, अमन सलूजा, अनुराग सिंह, हिमांशु त्रिवेदी, विकास अग्रहरि, राकेश कुमार और अन्य लोग जोरदार नारेबाजी के साथ उपस्थित रहे।

बर्रा के कर्रही में शहीदों की श्रद्धांजलि में मौजूद क्षेत्रीय लोग

वहीं बर्रा के निकट कर्रही में गुलाबी बिल्डिंग के पास भी जोरदार रूप से जनसैलाब उमड़ पड़ा। शहीदों को श्रद्धांजलि देने के साथ साथ लोगों ने पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। उस समय क्षेत्रीय लोगों ने भी जमकर साथ दिया और पाकिस्तान मुर्दाबाद की नारेबाजी लगाई। इस दौरान वहाँ पर अनुराग शर्मा, कुलदीप शर्मा, सागर राजपूत, सचिन ठाकुर, संतोष राजपूत, हर्ष गुप्ता, सौरभ राजपूत, अवधेश राजपूत समेत कई क्षेत्रीय लोग भी जमकर नारेबाजी करने में मौजूद रहे।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें