नन्हें बच्चों का ताइक्वांडो देख आश्चर्यचकित हुए लोग, कार्यक्रम में पहुंचे एसएचओ आशीष शुक्ला

कानपुर- शहर के एक स्कूल में बच्चों के लिए खेल दिवस का आयोजन किया गया, जिसमें बच्चों द्वारा ताइक्वांडो, जुंबा आदि खेलों का बेहतरीन प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शन देखते ही मौजूद दर्शक और अभिभावक अचंभित हो गए। इस कार्यक्रम में नौबस्ता क्षेत्र के एसएचओ आशीष कुमार शुक्ला मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद रहे।

जानकारी के मुताबिक कानपुर जिले के नौबस्ता क्षेत्र अंतर्गत मछरिया के निकट स्थित नन्हे कदम किड्स प्रीस्कूल में खेल दिवस का आयोजन किया गया जिस आयोजन में मुख्य अतिथि के तौर पर नौबस्ता थाने के एसएचओ आशीष कुमार शुक्ला मौजूद रहे। एसएचओ आशीष शुक्ला ने दीप प्रज्वलित कर खेल दिवस के कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस कार्यक्रम में बच्चों ने ताइक्वांडो और जुंबा नामक खेलो से दर्शकों और अभिभावकों का मन मोहित कर लिया। वहीं एसएचओ आशीष कुमार शुक्ला ने बताया कि आज सभी तारे जमीन पर वास्तविकता में आते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं स्कूल के प्रबंधक और प्रिंसिपल सहित सभी अध्यापकों ने बच्चों का हौसला बढ़ाया।

इस मौके पर स्कूल के प्रबंधक विपिन शर्मा, प्रिंसिपल रौली त्रिपाठी, सतीश त्रिवेदी, सीमा सहित स्कूल के सभी अध्यापक, बच्चे और उनके अभिभावकगण मौजूद रहे।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें