अरे गुरु अइसा रहे कि ई सड़क में गड्ढा-वढ्ढा बहुत रहै- राजू श्रीवास्तव कहिन

कानपुर: शहर के नयापुरवा में सड़क का उद्घाटन करने हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव पहुंचे। रविवार को दोपहर दो बजे के करीब नयापुरवा स्थित अपने घर पहुँचे। वहीं वार्ड 14 के पार्षद सुनील कनौजिया की उपस्थिति में एक सड़क का उद्घाटन किया। इस मौके पर क्षेत्र के कई लोगों ने उन्हें अपनी समस्याओं से भी अवगत कराया।

फिल्मी जगत के प्रसिध्द हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव रविवार को दोपहर लगभग 2:00 बजे किदवई नगर अंतर्गत वार्ड 14 में स्थित अपने आवास पहुंचे। वहीं वार्ड 14 के पार्षद सुनील कनौजिया की उपस्थिति में एक सड़क का उद्घाटन किया। इस सड़क के उद्घाटन पर उन्होंने बताया कि सड़क काफी ख़राब हो चुकी थी। बड़े-बड़े गड्ढे हो गए, गाड़ियों के निकलने में भी परेशानी थी, जिस कारण जनता की माँग और हमारे प्रयासों से इस नई सड़क का उद्घाटन किया गया। राजू श्रीवास्तव से पत्रकार द्वारा कनपुरिया अंदाज में आने का कारण पूछा तो राजू श्रीवास्तव कहिन,

“अरे गुरु ई सड़क में बहुत गढ्ढा-वढ्ढा रहे। हमरी भी मोटर साइकिल फंस गई थी तो हेडलाइट टूट गई रहे। फिर हम पार्षद जी का पकड़ा और सड़क के लिए 10 लाख रुपए का बजट पास करावा। फिर ई सड़क का निर्माण हुआ।”

सड़क उद्घाटन के दौरान सैकड़ों लोगों द्वारा सेल्फी लेने की होड़ बनी रही। पुलिस प्रशासन की मौजूदगी के बाद भी जनता ने राजू श्रीवास्तव को चारो तरफ से घेर लिया था। और कई महिलाओं ने राजू श्रीवास्तव को अपनी समस्या भी बताई।

वीडियो देखें

 

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें