युवक ने बहनोई को मारी गोली, घायल

प्रतापगढ़: संदिग्ध बाइक दरवाजे पर खड़ी करने के विवाद में साले ने बहनाई पर फायरिंग कर दी। गोली लगने से बहनोई घायल हो गए। उसे जिला अस्पताल से इलाहाबाद रेफर किया गया है। पुलिस घटना की छानबीन कर रही है।

आसपुर देवसरा के दफरा गांव निवासी राम नरायन दुबे के बेटे देवी प्रसाद दुबे (42) की ससुराल चिलांवा में है। देवी के भाई बच्चा ने बताया कि शनिवार रात करीब 8 बजे कोई बिना नम्बर की एक बाइक उसके दरवाजे के पास खड़ी कर गया। बाइक को संदिग्ध मानकर देवी प्रसाद के घरवाले चिंतित हो उठे। रात करीब 11 बजे देवी प्रसाद का साला अवधेश दूसरी बाइक से अपने एक अन्य साथी के साथ आया तो देवी प्रसाद ने उससे बिना नम्बर की खड़ी बाइक के बारे में पूछा। इसी पूछताछ में साले बहनोई में झगड़ा होने लगा। तब तक अवधेश के दो और साथी एक अन्य बाइक से आ गए।

आरोप है कि अवधेश ने अपने साथी के साथ करीब छह राउंड फायरिंग की। इस दौरान देवी प्रसाद के घरवालों से भी छीना झपटी हुई और अवधेश व उसके साथी भाग निकले। लेकिन उसके एक साथी की जैकेट देवी प्रसाद के परिजनों के हाथ में आ गई। मौके पर एक पैशन प्रो बाइक भी छूट गई। फायरिंग में देवी प्रसाद के दाहिने पैर में गोली लग गई। स्थानीय अस्पताल से उसे जिला अस्पताल फिर इलाहाबाद रेफर कर दिया गया। सूचना पर पहुंची आसपुर देवसरा पुलिस आरोपियों की बाइक व जैकेट को कब्जे में लेकर छानबीन कर रही है। देवी प्रसाद के परिजनों का कहना है कि अवधेश का आपराधिक इतिहास रहा है।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें