यूपी: ससुर से संबंध बनाने से किया इनकार तो पति ने दिया तीन तलाक

तीन तलाक
प्रतीकात्मक फोटो

मेरठ: भावनपुर थाना क्षेत्र के गांव निवासी महिला ने पति पर बंधक बनाकर पीटने और तीन तलाक देने का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि ससुर से अवैध संबंध बनाने से इंकार करने पर उसे बंधक बनाया गया। महिला ने किसी तरह मायके वालों को मामले से अवगत कराया तो पिता ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची 100 डायल ने महिला को मुक्त कराया। महिला ने पति और ससुर के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

दिल्ली निवासी मुनकाद अली ने अपनी बेटी का निकाह 19 फरवरी 2016 को भावनपुर थाना क्षेत्र के गांव निवासी युवक से किया था। महिला ने तहरीर में आरोप लगाया कि निकाह के बाद से ही पति अपने पिता के साथ अवैध संबंध बनाने पर जोर देता रहा। उसने कई बार विरोध किया तो पति से मारपीट की। मामले में पहले भी पंचायत हो चुकी है।

-: Advertisement :-

Mithilesh Pandey

आरोप है कि पांच दिन पूर्व ससुर ने उसके साथ जबरदस्ती की। शोर मचाने पर पति कमरे में पहुंचा और पिता का साथ दिया। विरोध करने पर उसे कमरे में बंद कर पीटा। उसने पड़ोसी महिला की मदद से मायके वालों को सूचना दी। मामले में एसओ भावनपुर संजय कुमार ने बताया कि महिला की रिपोर्ट के आधार पर जांच की जा रही है। जांच के बाद मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें