Thugs of Hindostan: जानें फिल्म के प्रति मुंबई के दर्शकों की प्रतिक्रिया

Thugs of Hindostan

मुंबई: लंबे समय के इंतज़ार के बाद अमिताभ बच्चन, आमिर खान, फातिमा सना शेख और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान‘ (Thugs of Hindostan) आज रिलीज हो चुकी है। फिल्म में आमिर और अमिताभ ने पहली बार साथ काम किया है, लेकिन ऐसा लग रहा है फिल्म लोगों को कम पसंद आ रही है। हालाँकि मुंबई के दर्शकों ने इस  फिल्म के प्रति मिली-जुली प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां (Thugs of Hindostan)’ दीवाली (Diwali) पर रिलीज हुई अब तक की सबसे बड़ी फिल्मों में से है। अमिताभ बच्चन, आमिर खान और कैटरीना कैफ की तिकड़ी वाली इस फिल्म को ‘धूम 3’ फेम डायरेक्टर विजय कृष्ण आचार्य ने डायरेक्ट किया है।

फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है। ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ठग अमीर अली और उसके पिता इस्माइल की कहानी पर बनी है, जो जलौन आकर बस गए थे। अंग्रेज के लिए दहशत बन गए थे। फिल्म में अमिताभ बच्चन सरराद बने हैं और उनका नाम खुदाबख्श (आजाद) है।

गौरतलब है कि फिल्म देशभर में 5000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। यशराज बैनर तले यह फिल्म इस साल की सबसे बड़ा फिल्मों में से एक है। यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, जो अंग्रेजों के ज़माने में आपको लेकर जाती है। इस फिल्म को डायरेक्टर विजय कृष्ण आचार्य ने बनाया है। फिल्म फिलिप मीडोज टेलर के साल 1839 में मशहूर हुई नॉवेल कन्फेशन ऑफ ए ठग पर बनी है।

आइये देखते हैं इस फिल्म के सन्दर्भ में क्या कहना है मुंबई के दर्शकों का  ➡

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें