भारतीय बाज़ार में बजाज ऑटो ने पेश की पल्सर 180 BS6, जानिए इसकी कीमत

बजाज ऑटो ने BS6 अनुपालित पल्सर 180 नेकेड रोडस्टर को भारतीय बाज़ार में लॉन्च किया है। इस मोटरसाइकल की क़ीमत 1,04,768 (एक्स-शोरूम, मुंबई) रुपए रखी गई है। इस BS6 मॉडल को फ़िलहाल केवल ब्लैक रेड के एक रंग विकल्प में ही पेश किया गया है।

Pulsar 180 BS6 के डिज़ाइन और स्टाइलिंग अपडेट की बात करें तो इसमें ज्यादा बड़े बदलाव तो देखने को नहीं मिलेंगे। Bajaj Auto ने नई पल्सर में कई ग्राफिक्स और इंफॉर्मेटिक्स बदलाव किए है ।

इसकी स्टाइलिंग में सिंगल-पॉड हेडलाइट के साथ सामने की ओर ट्विन डीआरएल्स और टिंटेड वाइज़र दिए गए हैं। कॉकपिट में हालिया सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है। इसके अलावा इसमें मस्क्युलर फ़्यूल टैंक के साथ श्राउड्स, इंजन काउल, स्पिलिट-स्टाइल सीट्स और दो पीस वाला पिलियन ग्रैब रेल दिए गए हैं।

जिससे ये बाइक पहले के मुकाबले अब और भी ज्यादा दमदार हो गई है. नई पल्सर में बजाज ने नया इंस्ट्रूमेंट क्ल्सटर (Instrument clusters) दिया है.

वहीं नई पल्सर में आपको ट्यूबलेस टायर मिलेंगे. इसके साथ ही रात में यूज करने के लिए बजाज ने नई पल्सर में प्रोजेक्टर हैडलैम्प दिया है जो लो विजिबल्टि में आपको Wider beam देती है ।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें