रामायण में ‘राम’ की भूमिका निभाने वाले अरुण गोविल भाजपा में हुए शामिल, पीएम मोदी को लेकर दी पहली प्रतिक्रिया

बंगाल समेत पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव से ठीक पहले मशहूर टीवी धारावाहिक रामायण में राम की भूमिका निभाने वाले अरुण गोविल गुरुवार को भाजपा में शामिल हो गए। गोविल ने कहा कि जय श्रीराम कहने से तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी की चिढ़ ने उन्हें भाजपा में शामिल होने के लिए प्रेरित किया। भाजपा महासचिव अरुण सिंह और केंद्रीय मंत्री देबश्री चौधरी की मौजूदगी में गोविल ने भाजपा मुख्यालय में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

गोविल ने कहा, ”पहले मुझे राजनीति समझ नहीं आती थी, लेकिन जब से पीएम मोदी ने देश का नेतृत्व संभाला है, तब से देश की, राजनीति की और नेताओं की परिभाषा बदल गई है.” उन्होंने कहा, ”मैं यहां राजनीति के हिसाब से नहीं, बल्कि अपनी कृतव्य नीति के हिसाब से हूं.

बीजेपी में शामिल होने के बाद ‘राम’ गोविल ने कहा कि उन्होंने यह फैसला ‘जय श्रीराम’ के नारे से तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी की ‘चिढ़’ की वजह से लिया है. गोविल ने कहा, ”जय श्रीराम के नारे से पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की चिढ़ की वजह से मैं बीजेपी में शामिल होने को प्रेरित हुआ. जय श्रीराम कहने में कुछ भी गलत नहीं है. यह कोई नारा या राजनीतिक नारा नहीं है, बल्कि यह हमारे लिए एक जीवनशैली है, यह हमारी संस्कृति और मूल्यों का द्योतक है.”

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें