कांग्रेस की सत्ता से बाहर होने के बाद खुशबू सुंदर जल्द इस पार्टी में हो सकती हैं शामिल, किया खुलासा

कांग्रेस पार्टी ने सोमवार को खुशबू सुंदर को तत्काल प्रभाव से राष्ट्रीय प्रवक्ता पद से हटा दिया है। वे दक्षिण भारत मे कांग्रेस पार्टी की चर्चित चेहरा थीं। उन्होंने 200 से ज्यादा दक्षिण भारतीय और बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। वे 2014 में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुई थीं।

कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देने के बाद अब खुशबू सुंदर के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें और तेज हो गई हैं. खुशबू ने 2014 में डीएमके छोड़ उसकी गठबंधन पार्टी कांग्रेस का हाथ थामा था.

खुशबू सुंदर राज्य में काफी लोकप्रिय रही हैं. हालांकि 2014 में कांग्रेस के सत्ता से बाहर होने के बाद से उनका राजनीतिक करियर का ग्राफ कुछ खास नहीं रहा है. यह तो साफ है कि बीजेपी तमिलनाडु में होने वाले 2021 के विधानसभा चुनावों के लिए चेहरा ढूंढ रही है. अभी भी पार्टी में कोई ऐसा बड़ा चेहरा नहीं है जो कि बीजेपी कि छवि को राज्य में बदल सकें.

खुशबू सुंदर ने चिठ्ठी के द्वारा पार्टी में ऊंचे स्तर पर बैठे लोगों पर आरोप लगाया है। उनका कहना है कि ऊंचे स्तर पर बैठे लोग अपने से नीचे के पद के लोगों को दबाने की कोशिश कर रहे हैं। इन लोगों का जमीनी स्तर के लोगों से कोई जुड़ाव नहीं है या वे जानते नहीं हैं कि पार्टी की वास्तविक स्थिति क्या है।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें