साकीनाका में नाबालिक ने की दस साल के बच्चे की हत्या, लाश नाले से बरामद

साकीनाका

मुंबई: साकीनाका के तिलक नगर इलाके में दिल दहला देनेवाला एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। 10 दस साल के एक मासूम बच्चे का 16 साल के नाबालिक द्वारा अपहरण कर उसकी हत्या कर दी गई और लाश को नाले में फेंक दिया गया। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। लाश फेंकने में मदद करने के आरोप में आरोपी के एक दोस्त को भी पकड़ा गया है।

पुलिस के मुताबिक, यह वारदात दो दिन पहले साकीनाका के तिलक नगर इलाके में हुई। आरोपी जो कि उसी इलाके में पड़ोस में रहता है, बच्चे को बहाने से अपने घर ले गया। वहां उसके साथ कुकर्म किया। जब बच्चे ने विरोध किया, तो उसकी हत्या कर दी। बाद में उसकी शर्ट निकाली और उसके स्कूल बैग में रखा, जबकि बच्चे की लाश को एक बड़े बैग में रखा। उसके बाद आरोपी ने लाश को ठिकाने लगाने में अपने एक दोस्त की भी मदद ली।

योजना के मुताबिक दोनों आरोपी एक सार्वजनिक शौचालय की छत पर गए। वहां से लाश से भरे बैग को नीचे एक नाले में फेंका। इसके बाद मामले को उलझाने के उद्देश्य से एक आरोपी ने बच्चे के परिवार में फोन किया और 5 लाख रुपये फिरौती में मांगे। मामला जांच के लिए एसीपी मिलिंद खेतले, किशोर सावंत, सुनील माने और अब्दुल रऊफ शेख के पास आया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। लाश से भरे बैग को नाले में खोजने के लिए पुलिस ने स्थानीय लोगों के साथ फायर ब्रिगेड की भी मदद ली। दो दिन की कड़ी मशक्क़त के बाद लाश को नाले से बरामद कर लिया गया है।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें