बालासाहेब को श्रद्धांजलि देने आए फडणवीस के सामने अफरातफरी, शिवसैनिकों ने जमकर की नारेबाजी

मुंबई: बालासाहेब ठाकरे की पुण्यतिथि के मौके पर देवेंद्र फडणवीस कई बीजेपी नेताओं के साथ मुंबई के शिवाजी पार्क पहुंचे; लेकिन इस दौरान उनके सामने शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने “किसकी सरकार-किसकी सरकार, शिवसेना की- शिवसेना की” के नारे लगाए। जब तक फडणवीस अपनी कार में बैठकर वहां से नहीं निकले तब तक ऐसे ही शिवसैनिक नारे लगाते रहे। गौरतलब है कि बीजेपी से अलग हो कांग्रेस-एनसीपी के साथ शिवसेना सरकार बनाने में जुटी है।

महाराष्ट्र के सीएम रहे देवेंद्र फडणवीस ने शिवसेना के संस्थापक बाल ठाकरे की पुण्यतिथि पर ट्वीट कर उनकी तारीफ की है। उन्होंने कहा कि बालासाहेब से स्वाभिमान की सीख मिली है। इसके बाद वह शिवाजी पार्क में वह उनकी समाधि स्थल पहुंचे। इस दौरान कई बीजेपी नेता उनके साथ थे। लेकिन यहां से निकलते हुए गेट के बाहर खड़े शिवसैनिकों ने नारेबाजी शुरू कर दी। उन्होंने नारे लगाए कि सरकार शिवसेना की होगी। गौरतलब है कि बीजेपी से अलग होने के बाद शिवसेना के तेवर काफी नजर आ रहे हैं।

शिवसेना नेता संजय राउत ने शनिवार को कहा था कि उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली पार्टी का राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) से औपचारिक रूप से बाहर आना अब एक औपचारिकता रह गया है और उन्हें पता चला है कि शिवसेना के सांसद अब विपक्षी सांसदों के साथ संसद में बैठेंगे।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें