सीएसके के तेज गेंदबाज केएम आसिल ने बढाई टीम की मुश्किलें, इस नियम का किया उल्लंघन

आईपीएल के 13वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम किसी ना किसी विवाद में फंसती नजर आई है। अब टीम के खिलाड़ी के बायो बबल को तोड़ने की वजह से महेंद्र सिंह धौनी की कप्तानी वाली टीम को नुकसान उठाना पड़ा है। टीम के गेंदबाज एम आसिफ ने बबल तोड़ा और ऐसा करने वाले वह टूर्नामेंट के पहले खिलाड़ी बन गए है।

सीईओ ने होटल में खिलाड़ियों के लिए अलग से लॉबी होने की बात कही है. उन्होंने कहा, ”मुझे नहीं पता इस मामले में फैक्ट चेक किए गए हैं या नहीं. लॉबी में खिलाड़ियों के अलग से रिसेप्शन है और वहां मौजूद स्टाफ को सिर्फ खिलाड़ियों के लिए रखा गया है.”

हालांकि काशी विश्वनाथन ने चाबी खो जाने की बात को स्वीकार किया है. सीएसके के सीईओ ने कहा, ”चाबी खोने की बात सही है. पर आसिफ रेगुलर स्टाफ के पास नहीं गए वह सिर्फ खिलाड़ियों के लिए अलग से रखे गए स्टाफ के पास ही दूसरी चाबी लेने ही पहुंचे.”

सीईओ का कहना है कि वह खुद खिलाड़ियों के बायो बबल में एंट्री नहीं करते हैं. उन्होंने कहा, ”खिलाड़ियों और अधिकारियों के लिए अलग-अलग बायो बबल बनाए गए हैं. हम जानते हैं कोरोना कितना खतरनाक है. मैं खुद खिलाड़ियों के बबल में एट्री नहीं करता हूं.”

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें