ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर गज़ब के फॉर्म में दिखे हार्दिक पांड्या, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने कह डाली ऐसी बात…

भारत के इस ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर वनडे सीरीज के खत्म होने के बाद अब तीन मैचों की टी20 सीरीज चल रही है। वनडे सीरीज के बाद खेली जा रही टी20 सीरीज के पहले दो मैचों तक प्रदर्शन के लिहाज से हार्दिक पंड्या ने जबरदस्त जलवा दिखाया है।

माइकल वॉन ने कहा, ‘अगला टी-20 वर्ल्ड कप भारत में है. आईपीएल भी है. साल 2023 में वनडे का वर्ल्ड कप भी भारत में ही है. हार्दिक के पास बेहतरीन मौका है कि वो अगले ग्लोबल स्टार बन सकते हैं. धोनी लंबे समय तक स्टार थे. फिलहाल विराट ग्लोबल स्टार हैं. हार्दिक के पास अगले तीन साल अभी और हैं और मुझे पूरी उम्मीद है कि हार्दिक ग्लोबल स्टार बन सकते हैं.’

आईपीएल के बाद से ही हार्दिक पंड्या बेहतरीन फॉर्म में हैं. ऑस्ट्रेलिया के मौजूदा दौरे पर उन्होंने वनडे सीरीज़ में 90, 28 और 92* रनों की पारी खेली. जबकि टी-20 सीरीज़ में उन्होंने 16 और 42 * का स्कोर बनाया है. पिछले टी-20 मैच में टीम इंडिया को आखिरी ओवर में जीत के लिए 14 रन बनाने थे. ऐसे में उन्होंने 2 बेहतरीन छक्के लगाकर 2 गेंद पहले ही जीत दिला दी.

इस दौरे पर भारत की सीमित ओवर की टीम का ही हिस्सा बने हार्दिक पंड्या ने कमाल का फॉर्म दिखाया है। वनडे सीरीज में शानदार प्रदर्शन के बाद हार्दिक ने टी20 सीरीज में भी अपने इसी लय को जारी रखने में कामयाबी हासिल की।

 

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें