Ind vs Eng: विराट कोहली की दमदार पारी का हुआ अंत, भारत ने हासिल की 405 रन की बढ़त

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट की दूसरी पारी में भारत को 7वां झटका लगा है. ये विकेट उसका विराट कोहली के तौर पर गिरा, जो 62 रन बनाकर आउट हुए. विराट मोइन अली की गेंद पर LBW हुए. इसी के साथ अश्विन के साथ 7वें विकेट के लिए उनकी अर्धशतकीय साझेदारी का भी अंत हो गया. दोनों ने मिलकर 96 रन जोड़े.

इस दौरान उन्होंने क्रीज की दिशा में वापस लौटने की कोशिश की, मगर उनका बल्ला ऐन मौके पर हाथ से छूट गया और बेन फोक्स ने उन्हें रनआउट कर पवेलियन भेज दिया। पहली पारी में भी पुजारा 21 रन बनाकर आउट हो गए थे।

पहली इनिंग में अर्धशतकीय पारी खेलने वाले रहाणे एक बार फिर फार्म खोते हुए नजर आए। वह मात्र 10 रन बनाकर मोइन अली कीगेंद पर पोप के हाथों कैच होकर अपना विकेट गंवा बैठे।

ऋषभ पंत का बल्ला भी नहीं चल सका और वह 8 रन ही बना पाए। वह जैक लीच की गेंद पर फोक्स के हाथों स्टंप्ड आउट हुए।पहली इनिंग में शतकीय पारी खेलने वाले ओपनर रोहित इस बार मात्र 70 गेंदों पर 2 चौके और एक छक्के की मदद से मात्र 26 रन ही बना पाए। वह जैक लीच की 22वें ओवर की पली गेंद फोक्स के हाथों कैच आउट हुए।

उन्होंने जैक की बाहर जाती हुई गेंद पर अपना बल्ला अड़ा दिया और स्लिप में खड़े बेन स्टोक्स के सुरक्षित हाथों में गेंद चली गई। इस तरह पुजारा के रूप में भारत को दूसरा झटका लगा था। इस समय भारत का स्कोर 85/2 था। पुजारा पहले टेस्ट में भी अजीबोगरीब तरीके से आउट हुए थे।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें