भारतीय मार्किट में आज दस्तक देगा Moto G9, यहाँ जानिए इसके कुछ ख़ास फीचर्स

Moto G9 स्मार्टफोन भारत में जल्द लॉन्च किया जा सकता है। Flipkart और Motorola दोनों ही ई-रीटेलर कंपनियों मे टीज़ करते हुए जानकारी दी थी कि 24 अगस्त को कंपनी कुछ बड़ा लॉन्च करने जा रही है।

आधिकारिक तौर पर यह खुलासा नहीं किया गया है कि आखिर कंपनी किस स्मार्टफोन को लॉन्च करने जा रही है, लेकिन लेनोवो के स्वामित्व वाली कंपनी ने खुद ही इस बात की जानकारी दे दी है कि आज लॉन्च होने वाला स्मार्टफोन कोई और नही बल्कि Moto G9 होने वाला है।

मोटोरोला इंडिया द्वारा ट्विटर पर एक टीजर जारी किया गया, जिसका लिंक कंपनी ने फ्लिपकार्ट टीजर पेज पर भी शेयर किया. इस लिंक में बताया गया कि अगले हफ्ते एक नया फोन लॉन्च किया जाएगा. हालांकि अभी ये साफ नहीं है कि मोटो G9 के साथ मोटो G9 प्लस और मोटो G9 प्ले भी लॉन्च किए जाएंगे या नहीं. माना जा रहा है कि कंपनी इस फोन को मिड रेंज में लॉन्च करेगी.

Moto G9 की खूबियों की बात करें तो जैसा टीजर में बताया गया है कि इस फोन में 5000 mAh की दमदार बैटरी और शानदार कैमरा फीचर्स दिए गए हैं. दावा है इस फोन के जरिए आप कम रौशनी में बढ़िया फोटो ले सकेंगे. फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर की बात सामने आई है. मोटो जी9 में वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच हो सकती है. साथ ही इसमें पतले बेजल दिए जा सकते हैं.

 

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें