Jio-Airtel-Vodafone के ये सस्ते प्लान आपको दे सकते हैं स्मार्टफोन पर IPL देखने का मजा

क्रिकेट का महाकुंभ सज चुका है। पूरे विश्व के दिग्गज़ खिलाड़ी कमर कस चुके हैं ‘इंडियन प्रीमियर लीग 2018’ में अपना शानदार प्रदर्शन देने के लिए। भारत ही नहीं बल्कि पूरे विश्व की निगाहें आईपीएल के दंगल पर लगी रहती है। इंडिया जैसे देश में जहां क्रिकेट को खेल नहीं त्यौहार की तरह सेलिब्रेट किया जाता है

वोडाफोन अपने किसी प्लान में डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन नहीं दे रहा है. इसके लिए आपको अलग से प्लान खरीदना होगा. सब्सक्रिप्शन के बाद यूजर्स को मैच लाइव स्ट्रीम देख सकते हैं. अगर आप चाहते हैं कि मैच के दौरान आपका डेटा खत्म न हो तो आप कंपनी का 699 वाला प्लान ले सकते हैं.

रिलायंस जियो अपने यूजर्स को कुछ प्लान दे रही है जिसमें उन्हें डिज्नी+ हॉटस्टार वीआईपी के एक साल वाले सब्सक्रिप्शन मिलते हैं. इन्हीं में से एक प्लान क्रिकेट पैक भी लॉन्च किया गया था. इस क्रिकेट पैक की कीमत 499 रुपये है. इसके तहत यूजर्स को हर दिन 1.5 GB डेटा दिया जा रहा है.

जियो के अलावा एयरटेल भी आईपीएल के लिए एक खास प्लान दे रहा है. 599 रुपये वाले इस प्लान के तहत हर दिन 2GB डेटा के साथ डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है. यही नहीं इसमें किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग की सुविधा भी मिल रही है. साथ ही साथ आप 100 एसएमएस फ्री कर सकेंगे.

 

 

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें