जी आर पी के सिपाही ने किशोर को पीटा, गंभीर रूप से घायल किशोर पहुंचा अस्पताल

https://navprabhattimes.com/uttar-pradesh/grp-hits-innocent-boy-1370.html

कुलदीप विश्वकर्माNavprabhatTimes.com

जफराबाद(जौनपुर) वाराणसी-जौनपुर रेलप्रखण्ड पर स्थित हौज गांव के पास एक पंद्रह वर्षीय किशोर को जी आर पी के सिपाही ने मार पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। गांव के सैकड़ों लोगों ने जफराबाद स्टेशन पर पहुँचकर दोषी सिपाही पर मुकदमा दर्ज करने का दबाव बनाया।

जानकारी के अनुसार उक्त गांव के पास स्थित गेट नंबर 36 आउटर पर शुक्रवार को दोपहर करीब 12 बजे वाराणसी से लखनऊ की तरफ जा रही दून एक्सप्रेस जफराबाद स्टेशन से सिग्नल नहीं मिलने के कारण रोक दी गयी। उसी समय गांव का रवि कुमार (18) वहाँ पहुंचा। उसे बाजार जाना था, वह पैदल था। खड़ी ट्रैन के पास से वह निकल रहा था। उसी समय ट्रेन में मौजूद जी आर पी के एक सिपाही ने उसे पकड़ लिया। सिपाही को लगा कि इसी ने चैन पुलिंग किया है। सिपाही उसे पीटने लगा। किशोर उसे यह बताता रहा कि वह वहीं का रहने वाला है, उसने चैन पुलिंग नहीं किया है, पर सिपाही ने उसकी एक न सुनी। मारने पीटने के बाद सिपाही ने उसे धक्का दे दिया। किशोर गिर पड़ा, उसका सिर पास ही स्थित लोहे के एक खंबे से टकराकर फूट गया। किशोर वहीं गिर पड़ा। अगल-बगल के लोग भी मौके पर पहुँच गये। तब तक ट्रेन स्टेशन की तरफ चल पड़ी।

वस्तुस्थिति देखकर काफी संख्या में गांव के लोग जफराबाद स्टेशन पर स्थित आरपीएफ चौकी पर गये। जहाँ से उन्हें जौनपुर भंडारी स्टेशन पर स्थित जीआरपी थाने भेजा गया। परिजनों ने बताया कि वहाँ पर मौजूद अधिकारियों ने तहरीर लेकर किशोर को अस्पताल भिजवाया।

1 COMMENT

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें