फतेहगंज में ट्रक ने युवक को रौदा, मौत, चक्का जाम

Navprabhat Times Breaking News

कुलदीप विश्वकर्मा | NavprabhatTimes.com

जौनपुर: जिला मुख्यालय से इलाहबाद रोड पर बक्शा थाना क्षेत्र के फतेहगंज के निकट ब्रह्म बाबा मंदिर के पास रविवार को दोपहर में एक बाइक सवार को स्कारपियो ने टक्कर मार दी, जिससे वह जौनपुर की ओर से आ रही ट्रक के चक्के के नीचे आ गया और उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी।

इस घटना को लेकर ग्रामीणों ने वहां जाम लगा दिया, जिससे इलाहाबाद की ओर से आने वाले वाहन लाला बाजार से लखनऊ रोड होकर तथा जौनपुर से जाने वाले वाहन लखनऊ रोड से घूमकर लाला बाजार होकर इलाहाबाद की ओर जाने लगे और तमाम वाहन खड़े भी रहे। प्रत्यक्ष दर्शियो के अनुसार बाइक सवार ट्रक से पास ले रहा था कि अचानक सामने से स्कारपियो आ गई । जिसके धक्के से वह ट्रक के आगे पहिये के नीचे चला गया। ट्रक ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगा दिया जिससे ओवरलोड ट्रक के आगे के दोनो पहिये युवक के शरीर पर जाकर खड़े हो गये।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक 23 वर्षीय रोहित सरोज पुत्र मुन्ना सरोज मुन्ना यादव निवासी ताहिरपुर, सिकरारा पल्सर से जौनपुर जा रहा था कि रास्ते में हादसा हो गया। सूचना मिलने पर बक्शा और सिकरारा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझा बुझाकर चक्के के नीचे से शव को निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। हादसे के बाद ड्राइवर ट्रक छोड़कर फरार हो गया।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें