अपहरण कांड में हुआ बड़ा खुलासा, भाजपा नेता समेत तीन अभियुक्त गिरफ्तार

कानपुर देहात। बीते दिनों मध्यप्रदेश के दो युवकों के अपहरण मामले में पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिए है। जिसमें एक भाजपा नेता भी बताया जा रहा है। वहीं पुलिस ने दोनों अपहृतों को सकुशल बरामद कर लिया है। मामले में मंगलवार को पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि मध्यप्रदेश खंडवा जिले के रामनगर निवासी सुशील तिवारी ज्योतिष शास्त्र का कार्य करते हैं।

बीते 19 जुलाई को कानपुर देहात के मूसानगर के गुलौली निवासी भाजपा नेता सत्यम सिंह चौहान ने अपने साथियों के द्वारा सुशील को ज्योतिष कार्य के लिए नवीपुर स्थित हाइवे पॉइंट होटल में बुलाया था। जिसके बाद नवीपुर आने पर सुशील और उसकी गाड़ी वरना सहित ड्राइवर सुनील का अपहरण कर लिया गया था। जिसके बाद तीनों अभियुक्तों ने सुशील की पत्नी रानी से एक करोड़ रुपये की फिरौती मांगी। वहीं अभियुक्तों ने अपहृत की पत्नी से एक लाख रुपए मोबाइल से ट्रांसफर कर लिया और अपहृत के पास पड़े एटीएम से करीब एक लाख पैतीस हजार रुपए निकाल लिए। आरोप है कि अभियुक्तों ने पूरा पैसा न मिलने पर दोनो अपहृतों को बेदम होने तक मारा पीटा।

अकबरपुर पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए घेराबंदी कर मंगलवार को तीनों अभियुक्तों के साथ एक भाजपा नेता लिखी कार सहित तीन कारें भी बरामद कर ली। अभियुक्तों में से मूसानगर गुलौली निवासी भाजपा नेता सत्यम सिंह चौहान, दिल्ली के रोहिणी सेक्टर तीन निवासी रोहित सिंह और डेरापुर के कुमौहा निवासी पंकज सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिसके बाद तीनों के खिलाफ सम्बन्धित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस कार्यवाई में जुट गई। वही मामले में दोनों अपहृतों को सकुशल बरामद कर पुलिस ने उनके परिजनों को सूचित कर दिया।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें