सांगा ने दिखाई ताकत, अकबरपुर लोकसभा के दावेदारों के छूटा पसीना

कानपुर:- बीजेपी के युवा और लोकप्रिय विधायक अभिजीत सिंह सांगा ने पीएम मोदी की रैली में भारी भीड़ जुटा कर अपनी ताकत दिखाते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा दिये गए वादे को पूरा किया और देवेंद्र सिंह भोले की नींद उड़ा दी, निराला नगर में हुई इस रैली के बाद अब अकबरपुर लोकसभा से वर्तमान बीजेपी सांसद देवेंद्र सिंह भोले को अब इस रैली के बाद से रातो में नींद नही आएगी क्योंकि सांगा ने इतनी अधिक भीड़ जुटा कर लोकसभा की अपनी दावेदारी को और मजबूत कर दिया है।
सांगा की लोकप्रियता न सिर्फ बीजेपी में है, बल्कि अन्य दलों से जुड़े हुए लोग भी सांगा को पसंद करते है, इसके अलावा ग्रामीण क्षेत्र की राजनीति करने वाले सांगा को सिटी में भी उतना ही पसंद किया जाता है, इसके चलते शुक्रवार को सांगा का जुलूस जिसमे करीब 30 हजार लोग मौजूद थे, सांगा की जय-जयकार करता हुआ निराला नगर पहुंचा।
बताते चले बीती 6 मार्च को निराला नगर रेलवे ग्राउंड का निरीक्षण करने आये सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पार्टी पदाधिकारियों की बैठक में बिठूर विधायक अभिजीत सिंह सांगा को अलग से लक्ष्य दिया था और कहा था सांगा मुझे तुम्हारी क्षमता पता है, जिसके सापेक्ष शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में बिठूर विधायक सांगा हजारो की संख्या गाजे बाजे के साथ रैली स्थल निरालानगर पहुचे। सांसद मुरली मनोहर जोशी जी ने हरी झंडी दिखा कर इस जुलूस को निराला नगर के लिए रवाना किया। उन्होंने जहाँ युवाओं के उत्साह की सराहना की वहीं विधायक अभिजीत सिंह सांगा को सफल कार्यक्रम की बधाई दी।
हजारों सांगा समर्थक हाथों में तख्तियां लेकर गाजे-बाजे के साथ जैसे ही रैली स्थल पहुंचे, वर्तमान सांसद व अन्य अकबरपुर से टिकट मांग रहे नेताओं को उनकी दावेदारी और कठिन लगने लगी ।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें