पड़ोसी के घर गये थे दम्पति, तो नशेबाज कर बैठे इतनी बड़ी घटना और फिर….

कानपुर दक्षिण। नौबस्ता थाना अंतर्गत अपने पडोसी मित्र के यहाँ गये एक दम्पत्ति ने नशेबाजों द्वारा शराब के नशे में लाठी डंडो से मारपीट का आरोप लगाया। घटना के बाद मारपीट से घायल दम्पत्ति ने पुलिस को सूचना दी और आनन फानन में उपचार हेतु एक निजी अस्पताल में इलाज कराया गया।

नौबस्ता थाना अंतर्गत चंदीपुरवा निवासी नीतू और उसके पति राकेश कुमार रंजन (रिक्शा चालक) ने बताया कि बीते सोमवार देर शाम पडोसी मित्र संदीप पाल के घर एक निजी कार्य से गये थे। उन्होंने बताया कि वहाँ से लौटते समय पडोसी संदीप के घर के बगल में रहने वाले कमलेश कुमार समेत उसके भाई नरेश कुमार और पप्पू शराब के नशे में गाली गलौज करने लगे। आरोप है कि दम्पति द्वारा गाली गलौज का विरोध करने पर तीनों नशेबाजों ने लाठी, डंडो और बेल्ट से पति-पत्नी को पीटने लगे।

घटना के बाद घायल दम्पति ने डायल 112 पर घटनाक्रम की सूचना दी। हालाँकि जब तक मौके पर पुलिस पहुँची, तब तक तीनों आरोपी मौके से फ़रार हो गए। घटना में घायल दम्पति ने एक निजी अस्पताल में उपचार कराया। बुधवार को घायल दम्पति ने बताया कि अभी तक एक अभियुक्त पर धारा 151 की कार्यवाही हुई थी, लेकिन नशेबाजों द्वारा लगातार रिक्शाचालक को मारपीट की धमकी दी जा रही है। थानाध्यक्ष आशीष शुक्ला ने बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज की जा चुकी है। पुलिस द्वारा अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

1 COMMENT

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें