फिल्म शूट आउट एट कानपुर का ट्रेलर चलते ही बजने लगी सीटी और तालियाँ

फिल्म शूट एट कानपूर का पोस्टर

कानपुर :- फिल्म शूट आउट एट कानपुर का मुख्य ट्रेलर कानपुर माल रोड स्थित हीर पैलेस NY सिनेमा मे लांच किया गया। हीर पैलेस NY सिनेमा में वहाँ के मैनेजर आशीष मिश्रा साथ ही सिनेमा के सम्मानित पदाधिकारियों व चल रही मूवी को देखने आई 500 से भी ऊपर की संख्या मे पब्लिक और फिल्म के प्रोड्यूसर की मौजूदगी में इस फिल्म का ट्रेलर लांच किया गया। और फिल्म के सभी कलाकारों ने इस फिल्म की खूबियां बताई।

public review
ट्रेलर के चलते ही हुआ कुछ ऐसा-
बताते चले कि N Y सिनेमा (हीर पैलेस) में जैसे फिल्म शूट एट कानपुर का ट्रेलर जारी हुआ तो लोगो द्वारा जोर-जोर से तालियों और शीटियों की गूँज बढ़ने लगी| ट्रेलर के फीडबैक में लोगों का जोरदार उत्साह देखने को मिला| लोगों ने फिल्म के ट्रेलर की भरपूर सराहना की| और फिल्म के रिलीज होते ही फिल्म देखने के लिए सिनेमा में आने की बात कही
फिल्म शूट एट कानपुर का ट्रेलर
जानकारी के मुताबिक कानपुर जिले में बनी कानपुर पर आधारित फिल्म शूट आउट एट कानपुर की चर्चा जोरो में है। सेंसर बोर्ड से चयनित होकर फिल्म का मुख्य ट्रेलर आज माल रोड स्थित हीर पैलेस NY सिनेमा मे लॉन्च किया गया ट्रेलर लॉन्चिंग के बाद फिल्म के प्रोड्यूसर नीरज विश्वकर्मा और फिल्म में रोल कर रहे आदित्य सिंह द्वारा पूरे शहर में पोस्टर लांच करवाये गये। शहर के कई जगहों जैसे बिठूर, किदवई नगर, गोविन्द नगर, मुंशी पुरवा, नौबस्ता, गल्ला मंडी और अन्य शहरी क्षेत्रों में पोस्टर लांच किए गये वहीं दो दिन पहले दिनांक 4 जनवरी को फिल्म प्रोड्यूसर नीरज विश्वकर्मा और अभिनेता आदित्य सिंह द्वारा लखनऊ स्थित भाजपा के मुख्यालय में भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी नरेंद्र सिंह राणा और लखनऊ के मीडिया सेल प्रभारी सुधाकर सिंह कुशवाहा की मौजूदगी में पोस्टर को विशाल रूप में लांच किया गया था।
फिल्म के बारे में–

बताते चले कि फिल्म के अभिनेता शिव कुमार विश्वकर्मा इस फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे हैं, और मुख्य अभिनेत्री के रूप में कानपुर की मुस्कान इस फिल्म में बखूबी किरदार निभा रही हैं। मिली जानकारी के अनुसार फिल्म के निर्देशक चंदन जायसवाल और को-प्रोड्यूसर क्षितिज सिंह हैं।

actor shiv vishwakarma
प्रोड्यूसर नीरज विश्वकर्मा ने बताई फिल्म की खूबियां

वहीं ट्रेलर लांच होने के बाद फिल्म के प्रोड्यूसर नीरज विश्वकर्मा नें फिल्म की कई खूबियाँ बताई। बताया गया कि इस फिल्म के द्वारा कानपुर के टैलेंट को बाहर भटकने की जरूरत नही है। फिल्म के जरिये कानपुर के युवा टैलेंट को यहाँ अपना हुनर दिखाने का मौका भी दिया जाएगा। वहीं ये भी बताया गया कि फिल्म के जरिये कानपुर में पर्यटन को भी बढ़ावा दिया जाएगा।

producer neeraj vishwakarma
इस मौके पर फिल्म के प्रोड्यूसर नीरज विश्वकर्मा, अभिनेता आदित्य सिंह, साथ ही फिल्म में हीरोइन का किरदार निभा रही मुस्कान खान हीर पैलेस NY सिनेमा के मैनेजर आशीष मिश्रा व आदि लोग मौजूद रहे।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें