अनुराग भृगुवंशी की गिरफ्तारी पर संगठन के कार्यकर्ताओं ने ऐसे दी चेतावनी, देखिए

कानपुर। राष्ट्रीय युवा हिन्दू वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुराग भृगुवंशी की गिरफ्तारी के विरोध में संगठन के पदाधिकारियों ने प्रेसवार्ता के माध्यम से निष्पक्ष न्याय की मांग की गुहार लगाई। वहीं पदाधिकारियों ने पुलिस पर भृगुवंशी की गलत तरीके से गिरफ्तारी करने का आरोप लगाया है। प्रेसवार्ता में मथुरा की हाइवे पुलिस की मिलीभगत से मुकदमा लिखने की बात बताई।

बर्रा आठ गुजैनी में रविवार को प्रेसवार्ता के दौरान प्रदेश प्रचारक सोनू गुप्ता (मनोज) ने बताया कि बीते 19 जुलाई को रा.यु.हि.वा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुराग भृगुवंशी ने मथुरा के हाइवे थाना के पास कार्यक्रम के दौरान शिरकत की थी। जिसके चलते एक महिला ने भृगुवंशी पर जान से मारने समेत कई गम्भीर आरोपों में हाइवे थाना में शिकायत दर्ज कराई था। संगठन का आरोप है कि बीते 31 जुलाई को मथुरा पुलिस ने जाँच किये बिना ही असंवैधानिक तरीके से भृगुवंशी को उनके लखनऊ स्थित आवास से गिरफ्तार कर लिया और

अभी तक संगठन के किसी की पदाधिकारी को मिलने नहीं दिया जा रहा है। प्रदेश प्रचारक सोनू गुप्ता ने बताया कि भृगुवंशी के मामले में कई जनपदों और प्रदेशों के पदाधिकारियों ने निष्पक्ष जांच करने के लिए ज्ञापन दिया गया है। रविवार को सोनू समेत कई लोगों ने शासन प्रशासन से अनुराग भृगुवंशी की सामान्यतः रिहाई करने की बात कही। सोनू गुप्ता ने बताया कि अगर जल्द अनुराग भृगुवंशी की रिहाई नहीं की गई तो 29 राज्यों के लाखों कार्यकर्ता अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर बैठेंगे।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें