कोरोना के शोध और वैक्सीन के परीक्षण में देहदान करने को तैयार ये कोरोना योद्धा

कानपुर । कोरोना जैसी घातक बीमारी के बढ़ते कदमों से देश मे निरन्तर लॉक डाउन की स्थिति बनी हुई है। ऐसे कई लोग देशसेवा के लिए अपने प्राण अर्पण करने को तैयार है। कानपुर पुलिस के एक कोरोना योद्धा ने कोरोना वायरस जैसी बीमारी के शोध और उसके वैक्सीन परीक्षण करने के लिए अपना देहदान करने की गुहार लगाई है।

जूही निवासी आकाश गुप्ता(35) ने बताया कि वह पिछले बारह वर्षों से पुलिस सेवा में होमगार्ड के पद पर तैनात है, जोकि वर्तमान समय में कोतवाली में अपनी सेवा दे रहे हैं। आकाश ने बताया कि कोरोना संकट की इस घड़ी में हर किसी को परेशान देखा, तो पत्नी और परिवार के साथ बैठकर अपना देहदान करने का फैसला लिया है। उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस के इस शोध में और वैक्सीन खोजने में वह अपने शरीर पर परीक्षण करवाने को तैयार हैं।

जिसके लिए उन्होंने प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री को ट्वीट करने के बाद रविवार को जिलाधिकारी से मिलकर इस विषय मे अवगत कराया। आकाश ने बताया कि पिछले बारह वर्षों से सेवा दे रहें हैं, तो देश से कोरोना जैसी समस्या को जड़ से खत्म करने के लिए वैक्सीन तैयार करने के लिए अपना शरीर देशसेवा में समर्पित करना चाहते है। देश को कोरोना शोध के लिए जब भी जरूरत पड़ेगी वो तैयार हैं।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें