रात के अंधेरे में चोरों ने पार की लाखों की ज्वैलरी, पीड़ित ने किया ये बड़ा खुलासा

कानपुर दक्षिण। बिधनू थाना क्षेत्र की न्यू आजाद नगर चौकी अंतर्गत गुरुवार देर रात अँधेरी रात का लुफ्त उठाकर अज्ञात चोरों ने कांग्रेस नेता के घर में धावा बोल दिया। जिस दौरान छत से घुसकर कमरे का तोड़कर घर में रखे लाखों की ज्वैलरी पर हाथ साफ कर दिया। सुबह जानकारी होते ही परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।

न्यू आजाद नगर चौकी अंतर्गत गंगापुर कॉलोनी निवासी कोंग्रेस नेता आदित्य दीक्षित (55) ने बताया कि गुरुवार देर घर के सभी लोग खाना खाकर सोने चले गए थे। लेकिन गुरुवार देर रात बगल में खाली पड़े मकान के सहारे से चोरों ने छत का दरवाजा तोड़कर घर में प्रवेश किया और फिर घर के कमरे का दरवाजा तोड़कर कमरे में रखे करीब बारह लाख की ज्वैलरी समेत करीब आठ हजार नकदी चोरी करके चोरों ने घटना को अंजाम दिया। आदित्य ने बताया कि उनका एक बेटा नीरज बेंगलोर में इंजीनियर है और बहू भी बेंगलोर में ही इंजीनियर है। दूसरा बेटा पंकज यहीं रहकर दीक्षित आटा चक्की का कारोबार संभालता है।

हाल ही में दोनों बेटों की शादी हुई थी, जिस कारण दोनों बहुओं की ज्वेलरी उनके ही पास थी। गुरुवार देर रात चोरों ने उसी ज्वेलरी पर धावा बोलकर करीब 12 लाख की ज्वेलरी समेत कुछ नगदी को चोरी करके वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित के मुताबिक कूलर चलने की आवाज के दौरान चोरों की आहट को महसूस नहीं कर सके। शुक्रवार सुबह जानकारी होने पर पीड़ित ने पुलिस को सूचित किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर मुख्य बिंदुओं का निरीक्षण कर शिकायत दर्ज की। थाना प्रभारी पुष्पराज सिंह ने बताया कि पुलिस मुख्यबिन्दुओं के आधार पर अग्रिम कार्रवाई में जुटी हुई है।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें