धर्म परिवर्तन के बाद वायरल दूसरे वीडियो में ये क्या बोल गई शालिनी यादव, देखिए

कानपुर: बर्रा पांच निवासी शालिनी यादव का धर्म परिवर्तन कर निकाह करने के बाद एक और वीडियो सामने आया है, जिस वीडियो के मुताबिक शालिनी ने लव जिहाद की बात को गलत बताया है। वीडियो में शालिनी ने बताया कि धर्म परिवतन के बाद उसने वीडियो के माध्यम से युवक फैसल से निकाह करने की बाद कबूली थी, लेकिन मिडिया ने वीडियो को तोड़मरोड़कर पेश करने के बाद धार्मिक और राजनितिक मुद्दा बना दिया।

दरअसल बर्रा पांच निवासी जयचंद्र यादव की बेटी शालिनी यादव (21) करीब दो माह पहले 20 जून को परीक्षा देने के नाम पर लखनऊ के लिए निकली थी। जिसके बाद वह घर नहीं पहुंची थी। जिसके बाद शालिनी के पिता ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। 29 जून को लापता होने के बाद शालिनी ने निकाह करने का वीडियो वायरल किया तो, सबके पैरों तले जमीन खिसक गई। शुक्रवार को वायरल वीडियो में शालिनी ने कहा था कि उसने धर्म परिवर्तन करके जूही निवासी युवक फैसल से निकाह करने के बाद धर्म परिवर्तन कर लिया है जिसके बाद उसका नाम फिजा हो गया है।

हालांकि इससे पहले ही उसके पिता ने जूही लाल कालोनी के युवक सहित सात लोगों पर अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। शालिनी यादव ने वीडियो वायरल कर बताया था कि उसने बीते दो जुलाई को ही गाजियाबाद में मोहम्मद फैसल से निकाह कर लिया है। शालिनी ने वायरल वीडियो में आरोप लगाया है कि उसके मायके वालों ने पति के खिलाफ अपहरण का झूठा मुकदमा दर्ज कराया दिया है, उन दोनों को जान का खतरा है। क्षेत्राधिकारी बाबूपुरवा आलोक सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो की जांच के साथ साथ युवती की बरामदगी के लिए टीम दबिश दे रही है। वहीं दूसरी तरफ रविवार को शालिनी द्वारा सोशल मीडिया पर दूसरा वीडियो वायरल किया गया। जिस वीडियो में शालिनी ने बताया कि लोगों द्वारा उसके निकाह को धार्मिक और राजनीतिक मोड़ दिया जा रहा है। उसने बोला कि यह लव है लेकिन जबरन इसे लव जिहाद का नाम दिया जा रहा है।

धर्म परिवर्तन के मामले में हिंदू संगठन बजरंग दल के पदाधिकारियों ने जूही निवासी फैसल के खिलाफ फिजा बनी शालिनी यादव को बहला-फुसलाकर जबरन धर्म परिवर्तन का आरोप लगाया। इस दौरान उन्होंने किदवई नगर थाने का घेराव कर पुलिस प्रशासन को जल्द फैसल की गिरफ्तारी की मांग उठाई और युवती को बरामद करने की बात कही। इस दौरान संगठन के लोगों ने जमकर हंगामा काट दिया, तो पुलिस के साथ तीखी नोकझोंक भी हुई। संगठन ने मोहम्मद फैसल पर जबरन धर्म परिवर्तन का आरोप लगाते हुए जोरदार नारेबाजी की और जल्द उसकी गिरफ्तारी की मांग उठाई। हिंदू संगठन बजरंग दल ने आरोप लगाया कि युवक फैसल वीडियो वायरल कर शालिनी पर दबाव बना रहा है, ताकि खुद बच सके और ऐसे ही जबरन धर्म परिवर्तन के बाद वीडियो वायरल करा कर किसी भी घटना को अंजाम दे सके।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें